Home » Lok Sabha Elections 2019 » PM Modi attack on congress in rally in up and madhya pradesh
 

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- जवानों का सिर कटवाने वाले वोट काटने उतरे हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 15:02 IST

लोकसभा चुनाव के लिए अब बस एक चरण का मतदान शेष रहा है. जिसके लिए सभी राजनैतिक दलों ने कमर कस ली है. बीजेपी भी सातवें और आखिरी चरण में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कब्जा करना चाहती है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी ने रविवार को यूपी और मध्यप्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला.

यूपी के कुशीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, "आज सुबह पता चला कि कश्मीर में कुछ आतंकवादियों को हमारी सेना ने मार गिराया. अब कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तब मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा? वो बम-बंदूक लेकर सामने खड़ा है. क्या वहां मेरा जवान चुनाव आयोग की अनुमति लेने जाए कि मैं इसको गोली मारूं या न मारूं?”

यही नहीं मोदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशान साधा और उन्हें गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए कहा कि, "बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ, उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी. अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए.”

पीएम मोदी ने एक बार फिर से महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए कहा कि, "महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक, राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की.” मोदी ने कहा कि, "देश में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है.”

मुस्लिम पिता और बेटे ने पेश की भाईचारे की मिसाल, बिना मजदूरी लिए 100 दिन में बना दिया मंदिर

First published: 12 May 2019, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी