Home » Lok Sabha Elections 2019 » PM Modi rally in Meerut on March 28 CM Yogi and these BJP leaders will join
 

पीएम मोदी आज मेरठ से फूंकेंगे चुनावी बिगुल, सीएम योगी सहित ये नेता रहेंगे मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 9:11 IST

सभी राजनैतिक दलों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां कर ली हैंइसके लिए चुनाव प्रचार और रैलियों का दौर शुरु हो चुका हैबीजेपी भी आज से अपने चुनावी सफर की शुरुआत कर रही हैपीएम मोदी आज क्रांतिधरा मेरठ से चुनाव प्रचार शुरु कर रहे हैंइस रैली में यूपी के सीएम योगी सहित बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

पीएम मोदी की इस रैली का आयोजन मेरठ में NH-58 स्थित सिवाया टोल प्लाजा के पास मैदान में किया जा रहा हैपीएम मोदी गुरुवार यानि आज करीब 11 बजे जनसभा को संबोधित करने के लिए रैली स्थल पहुंचेंगेइस रैली का आयोजन बीजेपी ने मुख्यरूप से मेरठ-हापुड़ और मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र वोटर्स के लिए किया है.

रैली में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेप्रदेश महामंत्री और पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठकक्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी के अलावा बागपत मेरठबिजनौर और मुजफ्फरनगर लोकसभा के प्रत्याशी भी शामिल होंगे.

बता दें कि बीजेपी ने मुजफ्फरनगर से डॉसंजीव बालियान को अपना प्रत्याशी बनाया हैवहीं बागपत सीट से डॉ. सतपाल सिंह चुनावी मैदान में हैंवहीं बीजेपी ने मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं बिजनौर लोकसभा सीट से बीजेपी ने कुंवर भारतेंद्र को अपना प्रत्याशी बनाया है.

पीएम मोदी की इस रैली में सूबे के 15 विधायक भी मौजूद रहेंगेऐसा माना जा रहा है कि इस रैली में मेरठ के आसपास के करीब पांच जिलों के लोग पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए पहुंचेंगे. बता दें कि पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए रैली का शुभारम्भ आज मेरठ से कर रहे हैंयही नहीं 2014 के लोकसभा चुनाव में भी मोदी ने मेरठ से ही चुनावी रैली की शुरुआत की थी.

लेकिन इस बार चुनावी रैली के स्थल में बदलाव किया गया हैपीएम मोदी की इस रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. रैली वाले पूरे क्षेत्र को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले रखा हैवहीं एनएच-58 को भी सुबह छह से दोपहर बाद दो बजे तक रैली के अलावा अन्य वाहनों के लिए बंद कर दिया गया है.

अंतरिक्ष में भारत की मिशन 'शक्ति' से पाकिस्तान के बाद चीन भी घबराया, दी ये दुहाई

First published: 28 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी