Home » Lok Sabha Elections 2019 » PM Modi Rally in Ramlila maidan and Priyanka Gandhi roadshow in Delhi
 

रामलीला मैदान में आज पीएम मोदी की रैली, प्रियंका गांधी करेंगी रोड शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 10:11 IST

लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए 12 मई को मतदान होना है. इस चरण में देश की राजधानी दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. राजधानी दिल्ली में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. आज दिल्ली में पीएम मोदी रामलीला मैदान में रैली करने जा रहे हैं तो वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोडशो कर अपनी ताकत दिखाएंगी.

छठवें चरण के लिए दस मई को शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. इसी के मद्देनजर पीएम मोदी रामलीला मैदान में मेगा रैली का आयोजन करेंगे. पीएम मोदी की इस रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. जानकारों का मानना है कि साल 2016 से लेकर अब तक पीएम मोदी ने एक भी बार दिल्ली की आम आदमी सरकार और दिल्ली कांग्रेस या पूर्व सीएम शीला दीक्षित को लेकर टिप्पणी नहीं की है.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पीएम मोदी को एके-56 तक बता चुके हैं. अब बीजेपी में इस बात की चर्चा हो रही है कि पीएम मोदी रामलीला मैदान की इस महारैली में कितनी बार आम आदमी पार्टी और कितनी बार कांग्रेस का नाम लेते हैं.

यही नहीं इन चुनावों के मद्देनजर भी पीएम मोदी की इस रैली को बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी पिछले काफी समय से ब्लॉक स्तर पर करा रही थी, जिसमें पीएम मोदी के कार्यकाल से जुड़े सवालों के अलावा लोगों से उनके मुद्दे पूछे जा रहे थे.

बीजेपी नेताओं का मानना है कि पीएम मोदी की इस रैली में लाखों की तादात में लोग पहुंचेंगे. हालांकि दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक रामलीला मैदान में केवल एक लाख लोगों की क्षमता है. वहीं अगर लोगों के पांडाल में बैठने की व्यवस्था की जाए तो यहां सिर्फ 50 हजार लोग ही आ सकते हैं.

हर विधानसभा में केवल पांच पोलिंग बूथ की VVPAT पर्चियों का होगा मिलान- SC

First published: 8 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी