Home » Lok Sabha Elections 2019 » PM Modi Road show in Varanasi and nomination programme
 

पीएम मोदी का आज वाराणसी में रोड शो, कल नामांकन के बाद गंगा आरती में होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 10:08 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी पूरे 24 घंटे वाराणसी में गुजारेंगे. हालांकि पीएम का ये प्रोग्राम दो दिनों तक चलेगा. आज यानि 25 अप्रैल को पीएम मोदी वाराणसी पहुंचेंगे. लेकिन 26 अप्रैल को कचहरी में नामांकन दाखिल करेंगे. बता दें कि मोदी साल 2014 में भी वाराणसी से लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे और पीएम बने थे.

वाराणसी में सातवें और आखिरी चरण में मतदान होना हैऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की कमान संभालने वाली प्रियंका गांधी भी वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. इसीलिए इस बार वाराणसी का चुनाव दिलचस्प हो सकता है.

जानिए क्या है पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान 25 अप्रैल को दोपहर करीब पौने तीन बजे बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के हेलिपैड पर लैंड करेगा. उसके बाद दोपहर तीन बजे पीएम मोदी मालवीय जी की प्रतिमा से रोड शो शुरू करेंगे. पीएम मोदी का रोड शो लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट तक जाएगा.

जहां शाम सात बजे पीएम मोदी गंगा आरती में भी भाग लेंगे. उसके बाद रात आठ बजे पीएम मोदी 'सम्मिलन' कार्यक्रम में काशी के तीन हजार खास मेहमानों को भी संबोधित करेंगे. अगले दिन यानि शुक्रवार 26 अप्रैल को पीएम मोदी सुबह साढ़े नौ बजे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष और ऊपर की श्रेणी के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

उसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे वह कालभैरव मंदिर में दर्शन कर भगवान की पूजा करेंगे. पूजा-पाठ के बाद पीएम मोदी शुक्रवार को ही करीब सवा ग्यारह बजे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए कचहरी के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां साढे ग्यारह बजे पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

First published: 25 April 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी