Home » Lok Sabha Elections 2019 » PM Modi's more than 100 rallies after announcement of election
 

चुनाव के ऐलान के बाद PM मोदी ने की 100 से ज्यादा रैलियां, इतने चुनावी कार्यक्रम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 10:51 IST

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी ने 100 से ज्यादा रैलियां की. शुक्रवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के सीकर में चुनावी रैली की, जो पीएम मोदी की 103वीं रैली की. टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार पिछले 125 दिनों में पीएम मोदी ने देश के 27 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 200 से ज्यादा चुनावी कार्यक्रम किये, जिसमे उनकी लोकसभा सीट वाराणसी भी शामिल है.

पीएम मोदी ने दिल्ली में 30 से ज्यादा कार्यक्रम किये. इस साल पीएम मोदी ने 14 कैबिनेट मीटिंग्स की. नरेंद्र मोदी डॉट इन पर एक लेख में कहा गया है कि इतनी बड़ी संख्या में पीएम मोदी की कार्यशैली और मल्टी-टास्किंग क्षमताओं की एक अनूठी झलक पेश करते हैं. इसमें कहा गया है कि इन कार्यक्रमों के माध्यम से पीएम मोदी ने 125 दिनों में लगभग हर भारतीय के साथ आधार को छुआ.

 

लेख में कहा गया है कि ''कश्मीर से कन्याकुमारी और जामनगर से लेकर सिलचर तक देश का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं है जहां प्रधानमंत्री नहीं गए थे. फरवरी 2019 में, उन्होंने जम्मू और कश्मीर की यात्रा की, जहां एक दिन में उन्होंने राज्य के सभी तीन क्षेत्रों- लद्दाख, जम्मू और कश्मीर घाटी को कवर किया. हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित थीं''.

लेख के अनुसार जनवरी 2019 से पीएम मोदी ने असम, अरुणाचल प्रदेश और त्रिपुरा के कई दौरे किए हैं. आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले की यात्राओं में ऊर्जा और कृषि जैसे इन्फ्रा परियोजनाओं और क्षेत्रों पर बहुत जोर दिया गया.

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी क्लीन चिट, राहुल गांधी को भी मिली राहत

First published: 4 May 2019, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी