Home » Lok Sabha Elections 2019 » Prashant Sethi changes his look coz he was fed up with comparison to Rahul Gandhi
 

राहुल गांधी से मिलती थी शक्ल, इस व्यक्ति ने चिढ़कर बदल लिया अपना लुक, बोले- नहीं पसंद कांग्रेस अध्यक्ष

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 18:10 IST

राहुल गांधी की तरह दिखने वाले गुजरात के व्यवसायी ने इस वजह से चिढ़कर अपना लुक बदल लिया क्योंकि उनकी तुलना कांग्रेस अध्यक्ष से होती थी. पहले वह राहुल गांधी की तरह क्लीन शेव और छोटे बालों में रहते थे. कोई भी व्यक्ति अचानक से उन्हें देखकर राहुल गांधी समझ सकता था, लेकिन अब उन्होंने अपना लुक रफ एंड टफ रख लिया है. 

कांग्रेस अध्‍यक्ष से खुद की तुलना पर प्रशांत इस कदर चिढ़ चुके हैं कि उन्‍होंने अपना लुक पूरी तरह बदलने के लिए लगभग 20 किलोग्राम तक वजन भी बढ़ा लिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, राहुल गांधी ती तरह न लगें इसके लिए प्रशांत ने न केवल वजन बढ़ा लिया, बल्कि हेयरस्‍टाइल पूरी तरह चेंज कर दाढ़ी भी रखने लगे.

बता दें कि प्रशांत गुजरात में सूरत के कारोबारी हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान वह सुर्खियों में आए थे. अचानक से लोगों की नजर उनपर पड़ी तो उनकी तुलना कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से की जाने लगी. प्रशांत सूरत में कपाड़‍िया क्‍लब के पास खान-पान की दुकान चलाते थे.

2014 के चुनावों के समय उनकी लोकप्रियता के चर्चे थे. प्रशांत की लोकप्रियता का आलम यह था कि राहुल गांधी की तरह दिखने के कारण उनकी दुकान पर कस्टमर्स की भीड़ लगी रहती थी. लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने और उनका इंटरव्यू लेते रहते थे. हालांकि अब पिछले पांच वर्षों में काफी कुछ बदल गया और वह बीजेपी के बड़े समर्थक हैं.

अब प्रशांत चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने और बीजेपी सत्ता पर काबिज हो. प्रशांत कहते हैं कि वह राष्‍ट्रीय नेता के तौर पर राहुल गांधी का सम्‍मान तो करते हैं, लेकिन पीएम मोदी को बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी तुलना कांग्रेस अध्‍यक्ष से की जाए.

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के साथ अपनी तुलना से चिढ़कर उन्‍होंने पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली एक बॉलीवुड फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. इस फिल्म में उन्‍हें कांग्रेस अध्‍यक्ष का किरदार निभाने का ऑफर था. 

शाहिद कपूर ने जब ब्रेकअप के बाद करीना को लेकर कहा था- 'मैं तो भैंस के साथ भी प्यार कर लूं'

दुनिया को बेवकूफ बनाने के चक्कर में खुद उल्लू बना पाकिस्तान, खोद डाला समंदर नहीं मिला खजाना

First published: 7 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी