Home » Lok Sabha Elections 2019 » Prateik Babbar campaigned for his father Raj Babbar in Fatehpur Sikari Lok Sabha Seat
 

पिता राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार कर रहे प्रतीक, हाथ जोड़कर यों मांग रहे वोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 8:11 IST

फिल्मों में कम दिखाई देने वाले अभिनेता प्रतीक बब्बर इनदिनों अपने पिता राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राज बब्बर कांग्रेस के टिकट पर यूपी के फतेहपुर सीकरी सीट से चुनाव मैदान में हैं.प्रतीक बब्बर ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की. जिसमें वह हाथ जोड़कर अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान प्रतीक बब्बर ने लोगों से उनका हालचाल पूछा और अपने पिता के लिए वोट मांगे.

बता दें कि चुनाव से पहले अभिनेता से नेता राज बब्बर ने फतेहपुरी सिकरी में एक रोड शो कराया. राज बब्बर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच साल में इस क्षेत्र में कोई काम नहीं कराया.

कांग्रेस नेता ने कहा था कि, "यहां के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी इन्हें बेहद चाहता हूं. ये चुनाव इसी प्यार और मोहब्बत के बारे में है. ये अच्छे लोग हैं. मैंने यहां काफी काम किया है. ये मेरे लोग हैं. यहां कोई ऐसी बात नहीं है कि ये बीजेपी को वोट करेंगे या गठबंधन को वोट करेंगे. ये सिर्फ राज बब्बर को देख रहे हैं.”

बता दें कि राज बब्बर इससे पहले यूपी के फिरोजाबाद से चुनाव लड़कर लोकसभा पहुंच चुके हैं. वही उनके बेटे प्रतीक फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाए. हालांकि हाल ही में आई अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में प्रतीक के काम की जमकर तारीफ हुई. फिलहाल वह नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में काम कर रहे हैं. जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

साक्षी महाराज की धमकी- साधू हूं मैं.. वोट नहीं दिया तो शाप दे दूंगा

First published: 13 April 2019, 8:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी