Home » Lok Sabha Elections 2019 » Prime Minister Narendra Modi in Serampore said didi 40 of your MLAs are in contact with me.
 

PM मोदी का दावा- ममता के 40 विधायक हैं संपर्क में, 23 मई के बाद छोड़ देंगे पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 17:48 IST

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी आज पश्चिम में थे. पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के सेरामपुर में सीएम ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. पीमए मोदी ने कहा ''दीदी, 23 मई को जब नतीजे आएंगे, हर जगह कमल खिलेगा और आपके विधायक आपको छोड़ देंगे. आज भी दीदी, आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं.''

पीएम मोदी ने कहा ''वह मुझे मिट्टी और कंकड़ से बने रसगुल्ले देना चाहती हैं. बंगाल के रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, जेसी बोस, नेताजी, एसपी मुखर्जी जैसे महान लोगों का सार है और अगर मोदी को रसगुल्ला इस पवित्र मिट्टी से बना है फिर यह मोदी के लिए एक 'प्रसाद' होगा''. पीएम मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि पार्टी भाजपा के खिलाफ 'हॉर्स ट्रेडिंग' की चुनाव आयोग से शिकायत करेगी. 

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान के दौरान हिंसा की घटनाओं के लिए ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ तीखा हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा, "टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट देने और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने से रोकने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं, वे भाजपा नेताओं को प्रचार नहीं करने दे रहे हैं."

पश्चिम बंगाल में आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से सोमवार को हिंसा की सूचना मिली थी, जहां लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान चल रहा था. इस बीच, कृष्णानगर में भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे ने आरोप लगाया कि 'टीएमसी गुंडों' ने निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर कब्जा कर लिया है. उन्होंने यह भी दावा किया कि कालीगंज के बूथ नंबर 1 और 2 पर भाजपा के पोलिंग एजेंटों को अनुमति नहीं दी जा रही है.

First published: 29 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी