Home » Lok Sabha Elections 2019 » Rahul Gandhi says Prime Minister holds a press conference just 4-5 days before the election ends
 

'PM मोदी की प्रेस कांफ्रेंस में घुसना चाहते थे राहुल गांधी लेकिन BJP ने दरवाजा बंद कर लिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 18:19 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद थे. वहीं कांग्रेस पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल-जवाब लिया. दोनों पार्टियों ने अपने-अपने दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने तंज करते हुए कहा कि पीएम मोदी पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि वह राफेल के मुद्दे पर बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाकर पीएम मोदी से सवाल पूछना चाहते हैं लेकिन बीजेपी दरवाजा बंद कर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है.

 

राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें विश्वास है कि नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से देश में बनेगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का काम नीचे लोगों तक पहुंच रहा है.

शाह ने कहा की मोदी सरकार की योजनाएं जमीन पर दिख रही है और हर 15 दिन में एक योजना शुरू की गई. शाह ने कहा कि बूथ और शक्ति केन्द्रों को मजबूत कर भाजपा जन-जन तक पहुंच रही है और  50 करोड़ गरीबों तक भाजपा पहुंचने में कामयाब रही है.

 

First published: 17 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी