Home » Lok Sabha Elections 2019 » Ram Gopal Varma wishes Jagan Mohan Reddy on his victory in Andhra Pradesh and troll Chandrababu Naidu
 

रामगोपाल वर्मा का चंद्रबाबू नायडू पर तंज, जगन मोहन रेड्डी को दी जीत की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 17:32 IST

देश की जनता ने बीजेपी के पक्ष में लोकसभा चुनाव में बंपर वोट देकर एक बार फिर से मोदी की ताजपोशी पक्की कर दी. लेकिन तमाम दांव-पेंच और गठबंधन की डगर पर चलकर भी विपक्ष चुनाव में बुरी तरह से मात खा गया. उधर आंध्र प्रदेश में एस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी ने जीत का परचम लहराया है.

इसके बाद ही जगन मोहन रेड्डी को बधाई देने वालों की तांता लग गया है. जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने भी आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन केलिए वाईएसआर कांग्रेस सुप्रीमो वाई एस जगन मोहन रेड्डी को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की हार पर मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया.

रामगोपाल वर्मा ने तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसते हुए लिखा कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी की मौत की वजह झूठ और भ्रष्टाचार है. रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “नाम : तेदेपा, जन्म : 29 मार्च 1982, मृत्यु : 23 मई 2019, मृत्यु का कारण : झूठ, पीठ में छुरा भोंकना, भ्रष्टाचार, अयोग्यता, वाई एस जगन और एन लोकेश.”

साथ ही वर्मा ने लिखा, "वाई एस जगन को बधाई और नायडू के प्रति संवेदनाएं.”

बता दें कि लोकसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में एनडीए 321 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए को सिर्फ 95 सीटों पर बढ़त मिली हुई है. यही नहीं बीजेपी 2014 के लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटों पर इस बार जीत हासिल करती दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनाव में 282 सीटों पर जीत हासिल की थी. और पूरे एनडीए कुनबा को 336 सीटें हासिल हुई थीं.वहीं इस बार एनडीए 343 सीटों पर काबिज होती दिखाई दे रही है.

Lok sabha Result 2019: Swara Bhaskar ने जिसके लिए किया प्रचार वो सभी हार रहे अपनी सीट

First published: 23 May 2019, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी