Home » Lok Sabha Elections 2019 » Snake inside VVPAT machine holds up polling in Kannur, Kerala
 

VVPAT मशीन से निकल गया सांप, मतदान केंद्र में मच गई खलबली

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 12:55 IST

कन्नूर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में दहशत फ़ैल गई जब वोटिंग करते समय ईवीएम के साथ VVPAT के अंदर से सांप निकल गया. मंगलवार को इस घटना के बाद थोड़ी देर के लिए मतदान रोकना पड़ा. मैय्यिल कंडाक्कई के एक बूथ में  VVPAT मशीन के अंदर से यह छोटा सांप पाया गया, उस वक़्त भारी मतदान हो रहा था, जिससे अधिकारियों और मतदाताओं में दहशत फैल गई.

हालांकि सांप को जल्द ही हटा दिया गया और मतदान फिर से शुरू हुआ. कन्नूर निर्वाचन क्षेत्र, जहां सांसद पी.के. सेरेमथी (CPI-M-LDF), के सुरेन्द्रन (कांग-यूडीएफ) और सी. के. पद्मनाभन (भाजपा-एनडीए) अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, सुबह से ही तेज मतदान हो रहा है.


 

केरल और उत्तर प्रदेश के कुछ मतदान केंद्रों से इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन की खराबी की शिकायतें आईं. केरल में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों के खराबी के कारण अलाथुर में सात बूथों, पलक्कड़ में 11 बूथों, कासरगोड में सात बूथों और पठानमथिट्टा में 10 बूथों पर मतदान बाधित किया.

हालांकि, तिरुवनंतपुरम के जिला कलेक्टर के वासुकी ने कोवलम में मशीन में ग्लिट्स की खबरों को खारिज कर दिया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वर्तमान सांसद शशि थरूर इस सीट पर भाजपा के कुम्मनम राजसेकरन और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के सी दिवाकरन के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

पिता धर्मेेंद्र के नक्शेकदम पर सनी देओल, BJP के टिकट पर गुरुदासपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

First published: 23 April 2019, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी