Home » Lok Sabha Elections 2019 » Sonakshi sinha road show campaign for mother poonam for loksabha election in lucknow
 

लोकसभा चुनाव में मां को जिताने के लिए आज सोनाक्षी दिखाएंगी अपना दम, लखनऊ में करेंगी रोड शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2019, 9:13 IST

बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने अब समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुकी हैं. लखनऊ से पूनम सिंहा राजनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. इसी के मद्देनजर सोनाक्षी सिंहा अपनी मां को चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरा सहयोग कर रही हैं. इसी कड़ी में आज सोनाक्षी सिंहा अपनी मां के लिए लखनऊ में चुनाव प्रचार करेंगी.

लखनऊ में आज रोड शो कर सोनाक्षी अपनी मां के लिए जनता से वोट मांगेंगी. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिंहा का रो़ड शो हजरतगंज से पुराने लखनऊ तक रोड शो होगा. सोनाक्षी के साथ उनके रोड शो में उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा और दोनों भाई लव और कुश भी मौजूद रहेगें. सोनाक्षी का ये रोड शो समाजवादी पार्टी के कार्यालय से शुरू होगा.

बता दें कि लखनऊ में 6 मई को मतदान होगा. ऐसे में सोनाक्षी अपनी मां को चुनाव में जीत दिलाना चाहती हैं. मालूम हो कि इस बार के लोकसभा चुनाव में सोनाक्षी के माता-पिता दोनों की चुनावी मैदान में उतरे हैं. मां पूनम सिंहा जहां समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार हैं. तो वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो हुए हैं. सोनक्षी के पिता शत्रुघ्न पटना सिटी से कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं. 

कांग्रेस ने गिनाई अपनी 6 सर्जिकल स्ट्राइक तो पूर्व कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने किया ये पलटवार


First published: 3 May 2019, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी