Home » Lok Sabha Elections 2019 » Sonia Gandhi writes letter to Rae Bareli people thanking workres of congress for win
 

सोनिया गांधी का रायबरेली की जनता को खत, कहा- आपसे मिला हौसला ही मेरी असली धरोहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2019, 8:11 IST

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी. बीजेपी ने जहां 300 से अधिक सीटें जीत कर एक बार फिर केंद्र की सत्ता में पहुंच गई. वहीं कांग्रेस सीटों के मामले में सैकड़ा का अंक भी नहीं छू पाई. यही नहीं यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हार का सामना करनाा पड़ा. हालांकि सोनिया गांधी अपनी रायबरेली सीट को बचाने में सफल रहीं.

रायबरेली से जीत हासिल करने के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता के नाम एर चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता के साथ सपा और बसपा कार्यकर्ताओं का भी जीत में योगदान देने के लिए आभार जताया है. सोनिया ने लिखा है कि लड़ाई कितनी ही लंबी क्यों न हो, वो पीछे नहीं हटेंगी.

सोनिया ने रायबरेली की जनता को संबोधित पत्र में लिखा, "लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया. कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं आभारी हूं.

उन्होंने लिखा, "मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है. आप सब मेरे परिवार की तरह हैं. आपसे मुझे जो हौसला मिलता है, वही मेरी असली धरोहर है.

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को लिखे पत्र में आगे लिखा, "मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी. लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारतीय प्रधानमंत्री को किया फोन, PM मोदी ने दी नसीहत, कहा- लड़ना है तो..

First published: 27 May 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी