Home » Lok Sabha Elections 2019 » Sushma Swaraj election campaign in Varanasi for PM Modi
 

BJP की जीत को लेकर सुषमा स्वराज ने कह दी बड़ी बात, PM मोदी पर किया ये खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 11:10 IST
(File Photo)

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए 19 मई को वोट डाले जान हैं. इसके लिए सभी राजनैतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां करने में लगे हुए हैं क्योंकि आखिरी चरण के लिए कल यानि शुक्रवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार रुक जाएगा. आखिरी चरण में पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी वोट डाले जाने हैं. ऐसे में पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम शीर्ष नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी बुधवार को पीएम मोदी के लिए चुनाव प्रचार करने वाराणसी पहुंची.

इस दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बीजेपी की जीत को लेकर आश्वस्त दिखीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने छठे चरण में ही बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. उन्होंने वाराणसी से वोटर्स से पीएम मोदी को बड़े अंतर से जिताने की भी अपील कीवाराणसी में महिलाओं की बाइक रैली को भी हरी झंडी दिखाते हुए सुषमा स्वराज ने लोगों से कहा कि बीते पांच साल में आपके और मोदी के बीच संबंध बहुत मजबूत हुए हैं. इस दौरान उन्होंने का कि मैं मोदी सरकार के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए काम का ब्यौरा देने यहां आई हूं.

यही नहीं विदेश मंत्री स्वराज ने केंद्र सरकार के द्वारा राष्ट्र सुरक्षा, अर्थव्यवस्था और विदेश मामलों को लेकर उठाए गए कदमों के बारे में भी बताया. उन्होंने केंद्र की राष्ट्रीय सुरक्षा पर सफलता को दर्शाने के लिए बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और हवाई हमले की ओर इशारा किया.

केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए स्वराज ने कहा कि सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्ता को विश्व में छठे नंबर तक पहुंचा. जो पिछली सरकार के दौरान इसकी गिनती पहली पांच कमजोर अर्थव्यवस्थाओं में होती थी. साथ ही कहा कि एनडीए सरकार ने कमीशन व्यवस्था को समाप्त कर दिया है.

आखिरी चरण के मतदान के लिए पश्चिम बंगाल में आज ही थम जाएगा चुनाव प्रचार

First published: 16 May 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी