Home » मध्य प्रदेश » A husband brutly murder his wife in bhopal, beer and cold drink bottle found inside the womans body
 

भोपाल: महिला से रेप करने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली बीयर की बोतल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 16:43 IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैवानियत का मामला सामने आया है, यहां पर एक 28 वर्षीय महिला की बलात्कार के बाद हत्या कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में बीयर और कोल्डड्रिंक की एक-एक बोतल भी मिली है. इस घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया है. पति ने भी इस अपराध को कबूल लिया है.

दरअसल, यह पूरा मामला जधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर इलाके का है. प्रगति नगर स्थित आसिफ कुरैशी के मकान में किराए पर रहने वाली महिला के कमरे से बदबू आ रही थी. जिसकी सूचना मकाल मालिक ने पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को कमरे के अंदर से महिला की सड़ी-गली लाश मिली. कमरे में रखे आधार कार्ड के जरिए मृतका की पहचान माला के रूप में हुई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे और मकान मालिक आसिफ कुरैशी परिवार समेत धार्मिक यात्रा पर गए हुए हैं. जब उनसे मोबाइल पर बात की तो उन्होंने बताया कि मूलरूप से इछावर निवासी महिला अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है और दोनों मेहनत-मजदूरी करते हैं.

महिला का पति राजाराम लापता है जिस पर पुलिस का शक गया. पुलिस ने आरोपी राजाराम को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में पता चला कि महिला राजाराम की पत्नी थी और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने पत्नी की हत्या कर दी. इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम जांच में चौंकाने वाले खुलासा हुया. प्रारंभिक रिपोर्ट में पता चला कि दीवार पर सिर मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इसके बाद आरोपी ने महिला के प्राईवेट पार्ट में बीयर और कोल्ड्रडिंक की दो बोतल भी डाल दीं.

ये भी पढ़ें: हेडफोन लगाकर रात को सोई थी महिला, सुबह घर में मच गया कोहराम

First published: 18 May 2018, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी