Home » मध्य प्रदेश » Bhopal Hostal Case: Women says kept hostage show porn movies and raped till six months
 

युवती ने बताई आपबीती- 'बांधकर और पॉर्न दिखाकर लगातार 6 महीने हर रोज करते थे बलात्कर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 14:53 IST

भोपाल में एक प्राइवेट शेल्टर होम के डायरेक्टर पर बंधक बनाकर छह महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया गया. एक युवती ने आरोप लगाया कि उसे पॉर्न दिखाकर और बांधकर हर रोज रेप किया जाता था. पीड़िता ने इंदौर में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.

20 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि मुझे बंधक बनाकर रखा गया, पोर्न फिल्में दिखाई गईं और मेरे साथ छह महीनों तक बलात्कार किया गया. युवती ने आरोप लगाया कि उसे बुरी तरह से पीटा गया जब वह उसकी मांगों को मानने से इनकार करती थी.

धार जिले की महिला ने कहा कि शेल्टर होम का मालिक रात में आता था और मुझे रस्सी से बांध देता था इसके बाद वह पॉर्न फिल्में दिखाकर उसके साथ अपनी हवस मिटाता था. बता दें कि चार महिलाओं ने अब तक अश्विनी शर्मा पर आरोप लगाया कि वह अवधपुरी के क्रिस्टल आइडियल सिटी में उन्हें एक अलग घर में रखता था.

पढ़ें- NRC पर बोले BJP उपाध्यक्ष ओम माथुर- 2019 में सत्ता मिलने पर पूरे देश में करेंगे लागू

इस बाबत भोपाल के सीनियर पुलिस अधिकारी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया, "मैं इंदौर पुलिस के संपर्क में हूं. उनसे केस रजिस्टर करने को कहा है और साथ ही कहा कि वे केस डायरी को आगे की जांच के लिए भोपाल पुलिस को भेजें. उधर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अश्विनी शर्मा- बिहार में हुए बच्चियों के रेप में शामिल ब्रजेश ठाकुर जैसा ही है. शर्मा सत्ताधारी बीजेपी नेताओं के करीब है."

First published: 13 August 2018, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी