Home » मध्य प्रदेश » Bhopal Railway Station Foot over Bridge Collapsed Many Injured
 

भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा, ओवरब्रिज ढहने से कई लोग घायल, एक की हालत गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2020, 12:16 IST

Bhopal Railway Station: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन (Railway Station) बड़ा हादसा (Big Accident) होने की खबर है. यहां स्टेशन (Station) पर बने ओवरब्रिज (Overbridge) की सीढ़ियां ढहने से कई यात्रियों के घायल (Injured) होने की खबर है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है.

सभी घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया (Admit) गया है. वहीं रेलवे प्रशासन (Railway Administration) राहत बचाव कार्य में जुटा हुआ है. हालांकि ये खबर भी आ रही है कि इस हादसे में एक शख्स की मौत भी हो गई है, लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में करीब 09 लोग घायल हुए हैं.

रेलवे ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. बता दें कि गुरुवार सुबह भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर बने ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढह गईं. जिसके मलबे की चपेट में आकर कई यात्री घायल हो गए. रेलवे प्रशासन ने सात से आठ यात्रियों के घायल होने की बात कही है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल और पुराने भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद भोपाल रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी आईएम सिद्दीकी ने बताया कि इस हादसे में सात से आठ लोग घायल हुए हैं. हालांकि उन्‍होंने हादसे में किसी भी यात्री के मरने की बात को खारिज कर दिया. इस हादसे के चलते रेलवे यातायात भी प्रभावित हुआ है.

बता दें कि हादसे के तुरंत बाद रेलवे ने राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया. उसके बाद रेलवे प्रशासन ने आनन-फानन में घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया. सीढ़ियां गिरने के तुरंत बाद बचाव दल ने वहां से मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया.

देशभर में 1 लाख अध्यापकों के पद खाली, सबसे टॉप पर बीजेपी शाषित हरियाणा : RTI

अमेज़न के मालिक बेजोस ने खरीदा 1200 करोड़ का घर, इसके अंदर हैं 9 गोल्फ कोर्स

केजरीवाल को विजयवर्गीय की सलाह- स्कूलों, कॉलेजों और मदरसों में अनिवार्य करें हनुमान चालीसा का पाठ

First published: 13 February 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी