Home » मध्य प्रदेश » BJP leader to employee of electricity department says beaten you up with shoes
 

Video: भ्रष्टाचार न करने की बात कहने पर BJP नेता ने सरकारी कर्मचारी से कहा- जूते से मारूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 8:43 IST

देश के प्रधानमंत्री अपने भाषणों में भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करते हैं. वहीं उनकी ही पार्टी के नेता को भ्रष्टाचार करने से मना करने पर वह मुंह काला करवाकर जूता से मारने की बात करता है. वाकया बीजेपी शासित राज्य मध्य प्रदेश का है.

मध्य प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने बिजली विभाग के एक अधिकारी को सरेआम धमकी देते हुए कहा कि 'मेरी वजह से ही यहां रह रहा था, कब का मुंह काला कर देता तेरा, जूता दूंगा तेरे को.'

न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो के अनुसार, बिल का भुगतान न करने पर बिजली काट देने के कारण जगन्नाथ सिंह विभाग के कर्मचारियों से बहसबाजी कर रहे थे. जब विभाग का कर्मचारी बीजेपी नेता से कहता है कि वह अपना काम कर रहा है, तभा जगन्नाथ सिंह रघुवंशी इस पर गुस्सा हो जाते हैं और कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हैं और कहते हैं कि तुझे यहां नहीं रहना है.

पढ़ें- चीन से तस्करी कर इस तरह ला रहे थे 10 करोड़ का सोना, DRI ने तीन लोगों को पकड़ा

32 सेकेंड के इस वीडियो में कर्मचारी साफ-साफ रघुवंशी को बताता है कि 4 लाख रुपये बकाया हैं. इसपर बीजेपी नेता भड़क जाते हैं और रघुवंशी चिल्‍लाते हुए कहते हैं, "हमें मालूम है कि बकाया है कि इस तपती हुई धूप में हम पानी से वंचित नहीं कर सकते. आप सरकार की योजनाओं पर पलीता लगा रहे हैं. सरकार को मिटाना चाहते हैं आप? इस पर कर्मचारी उन्‍हें टोकते हुए सरकार के फैसले की जानकारी देता है कि 20 प्रतिशत जमा करके आप बिजली चालू करवा सकते हैं तो नेता कहते हैं, तुम्‍हें रहना है कि नहीं, ये बताओ तुम?

First published: 3 June 2018, 8:38 IST
 
अगली कहानी