Home » मध्य प्रदेश » BJP MP Nandkumar Singh Chauha says pakistan hands in kathua rape and murder case
 

बीजेपी के इस बड़े नेता ने कठुआ गैंगरेप केस में बताया पाकिस्तान का हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 22:18 IST

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में मासूम बच्ची से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले को लेकर नेता तमाम तरह के राग आलाप रहे हैं.वहीं सरकार इस मामले मृतिका बच्ची को न्याय दिलाने की बात कह रही है.

इसी बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और खंडवा से सांसद नंद कुमार चौहान ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कठुआ गैंगरेप केस में पाकिस्तान का हाथ होने की बात कही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नंद कुमार चौहान ने कहा कि कश्मीर के कठुआ में जो कुछ हुआ है, उसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है. कश्मीर में हिंदुओं की संख्या एक फीसदी से भी कम है. वहां पर हिंदू अपना मुंह भी नहीं खोल पाता है, वह जय श्री राम के नारे क्या लगाएगा.

उन्होंंने कहा कि कठुआ में हमारी एक बेटी का रेप हुआ है. इसके पीछे पाकिस्तान के एजेंटों का हाथ है, ताकि हम लोगों में फूट डाली जा सके. पाकिस्तान के एजेंटों ने भी जय श्री राम के नारे लगाए होंगे.

नंद कुमार ने कहा कि 2011 की जनगणना के अनुसार जम्मू कश्मीर की कुल आबादी  125.41 लाख थी. इसमें हिंदुओं की जन संख्या 35.66 लाख थी. जो वहां की कुल आबादी की 28 फीसदी के करीब है.  

गौरतलब है कि 6 दरिंदो ने 10 जनवरी को एक 6 साल की बच्ची को  बंधक बनाकर मंदिर में एक हफ्ते तक उसके साथ गैंग रेप किया. इस दौरान आरोपी मृतिका को नशे का इंजेक्शन भी देते रहे.

इसके बाद आरोपियों ने बच्ची को वहां से हटाकर जंगल में लेकर गए, जहां उसकी हत्या कर दी. इस घटना में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल था.  पुलिस ने 17 जनवरी को शव बरामद किया.

First published: 12 April 2018, 22:18 IST
 
अगली कहानी