Home » मध्य प्रदेश » Bus fell into a river in Raisen MP last nigh 7 people dead and 19 injured
 

मध्य प्रदेश के रायसेन में दर्दनाक सड़क हादसा, रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी बस, 7 की मौत 19 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2019, 9:11 IST

मध्य प्रदेश के रायसेन में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 19 लोगों के घायल होने की भी खबर है. बताया जा रहा है कि हादसा बीती रात उस वक्त हुआ जब एक बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी, तभी रास्ते में बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर पानी में जा गिरी. मरने वालों में दो महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है. हादसा इतना भयंकर था कि सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी घायल यात्रियों को स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि सभी घायलों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 9 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भोपाल रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब डेढ़ बजे ओम साईं राम ट्रैवल एजेंसी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी. बस में करीब 45 लोग यात्रा कर रहे थे. अभी बस रायसेन दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर पहुंची थी कि तभी बस का पहिया एक गड्ढे आ गया. जिससे बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस अनियंत्रित होकर 40 फीट ऊंचे पुल से गहरे पानी में जा गिरी.

हादसे की जानकारी मिलते ही रायसेन के जिलाधिकारी उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला सहित प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव भी घायल हो गए.

जिसके बाद कलेक्टर उमाशंकर भार्गव को भी उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल जिला प्रशासन ने घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि पानी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. अभी भी कुछ लोग लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

पटना में महामारी फैलने की आशंका, खतरें में 17 लाख लोगों की जान

First published: 3 October 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी