Home » मध्य प्रदेश » Compressor air in child mouth died in hospital indore
 

खेलते-खेलते छह साल के मासूम के मुंह में भरी कंप्रेसर की हवा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 9:10 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 6 साल के मालूम के मुंह में कंप्रेसर की हवा करने के कारण मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है, फिलहाल पुलिस कंप्रेसर चलाने वाले व्यक्ति की तलाशी में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, रविवार को इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के उद्योग नगर क्षेत्र में दलिया बनाने वाली फैक्टरी में रामचंद का बेटा कान्हा और बेटी दोनों साथ खेल रहे थे. इसी दौरान कान्हां के मुंह में कंप्रेसर की हवा भर गई. इस घटना के बाद मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने इस घटना के बारे में बताया कि दलिया फैक्ट्री में वहां मौजूद अमर नाम का मजदूर बोरियों के ऊपर जमा धूल को कंप्रेसर से हटा रहा था. इस दौरान कान्हा अपनी बहन के साथ वहीं, खेल रहा था. धूल साफ करने के दौरान कंप्रेसर की हवा कान्हां के मुंह में सीधे चली गई.

मुंह में सीधे हवा जाने की वजह से कान्हा के पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से अमर निवासी ओडिशा लापता है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

रावलपिंडी में पाक सेना का विमान क्रैश, 17 की मौत 12 घायल

First published: 30 July 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी