Home » मध्य प्रदेश » Congress Leader Deepak Vishwakarma Assault BJP MLA Sushil Indu Tiwari Charged in Madhya Pradesh
 

Facebook पर बीजेपी नेता के खिलाफ पोस्ट लिखना इस कांग्रेस नेता को पड़ा भारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 17:22 IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेसी के एक नेता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट से घायल कांग्रेस नेता पनागर विधानसभा के आईटी सेल के अध्यक्ष हैं. घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बीजेपी विधायक सुशील इंदु तिवारी पर हमला करवाने का आरोप लगाया है.

दरअसल, पनागर विधानसभा के आईटी सेल अध्यक्ष दीपक विश्वकर्मा शनिवार देर रात पत्ती चौराहे पर थे. इसी दौरान बिना नंबर की कार में सवार होकर कुछ नकाबपोश वहां पहुंच गए. और उनपर धावा बोल दिया. उनकी जमकर लाठी डंडों से पिटाई की गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन उससे पहले हमलावर फरार हो गए. पुलिस ने घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया है.

दीपक विश्वकर्मा के मुताबिक पनागर विधानसभा इलाके में जल संकट से बेसुध विधायक इंदु तिवारी की ओर से आयोजित एक संगीत कार्यक्रम को लेकर उन्होंने 11 मई को फेसबुक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट पर विधायक समर्थक नाराज हो गए और उनके दफ्तर में धमकियां देने लगे.

धमकियों को नजरअंदाज करने पर विधायक समर्थकों ने उनपर हमला कर दिया. दीपक ने बताया कि हमलावर उनसे कह रहे थे कि फिर फेसबुक पोस्ट डालेगा तो जान से हाथ धो बैठेगा.

ये भी पढ़ें- दर्शकों को रुलाने के बाद खुश होती हैं आलिया भट्ट

First published: 13 May 2018, 17:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी