Home » मध्य प्रदेश » Congress MLA Jitu Patwari Video viral, says- party gai tel lene
 

वीडियो : MP कांग्रेस विधायक बोले- आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 15:56 IST

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार जोरों पर है, ऐसे में एक कांग्रेस विधायक की अपनी ही पार्टी पर की गई टिप्पणी चर्चा का विषय बन गई है.  मध्यप्रदेश में राऊ के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मंगलवार को अपने क्षेत्र में मतदाताओं के साथ डोर टू डोर अभियान चलाया. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में पटवारी एक बुजुर्ग जोड़े के साथ बातचीत करते हुए कह रहे हैं कि "आपको मेरी इज्जत रखनी है. पार्टी गई तेल लेने.

चूंकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसलिए पटवारी ने ट्विटर पर सफाई पेश की है. परवरी ने कहा राऊ विधान सभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों न हो, मेरे परिवार का हिस्सा है. अपने क्षेत्र मैं जनसम्पर्क के दौरान मैं दलगत नहीं बल्कि व्यक्तिगत रूप से सभी (विरोधियो से भी) मिलता हूं, और आगे भी मिलता रहूंगा.

 

उन्होंने यह भी संकेत दिया कि ट्विटर ट्रॉलिंग बीजेपी का एजेंडा था. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ऐसी विधियों का उपयोग करके अपनी निराशा को छिपाने की कोशिश कर रही है. पटवारी ने कहा ''मैं भर नही, पूरे देश की जनता अब कह रही है “बीजेपी जाय तेल लेने”.. भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. पर जनता सब जानती है''. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं.

First published: 23 October 2018, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी