Home » मध्य प्रदेश » Five labourers killed and 11 injured in road accident in Narsinghpur Madhya Pradesh
 

हैदराबाद से ट्रक में बैठकर यूपी लौट रहे पांच मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 11 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2020, 9:10 IST

Five labourers killed in road accident: कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रसार को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देशभर (across country) में लाखों की संख्या प्रवासी मजदूर यहां-वहां फंसे हुए हैं. सरकारों (Governments)की तमाम कोशिशों के बावजूद भी प्रवासी मजदूरों का पलायन नहीं थम रहा है. घर पहुंचने की जल्दबाजी में प्रवासी मजदूूर अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के औरंगाबाद में 15 मजदूरों की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई.

ऐसा ही एक हादसा अब मध्य प्रदेश में हुआ है. जहां हैदराबाद से अपने घर वापस लौट रहे पांच मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गई और करीब 11 मजदूर घायल भी हुए हैं. सभी प्रवासी मजदूर तेलंगाना के हैदराबाद से एक ट्रक में सवार होकर उत्तर प्रदेश में अपने घर लौट रहे थे. लेकिन मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिला के पाठा गांव के मजदूरों से भरा ट्रक पटल गया. जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 11 प्रवासी मजदूर घायल हो गए.


अमित शाह का ट्वीट- मैं पूरी तरह स्वस्थ, मृत्यु की अफवाह फैलाने वालों के प्रति कोई दुर्भावना नहीं

दो बच्चों और पत्नी संग लखनऊ से छत्तीसगढ़ साइकिल से निकला मजदूर, ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

नरसिंहपुर के जिलाधिकारी दीपक सक्सेना ने बताया कि आम से लदा ट्रक हैदराबाद से आगरा जा रहा था. इसमें चालक और सह-चालक समेत कुल 18 लोग सवार थे. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. सिविल सर्जन डॉक्टर अनिता अग्रवाल ने बताया कि घायलों में से दो लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है.

कोरोना की दवा बनाने का किया दावा, दो लोगों ने पिया, एक की मौके पर ही चली गई जान

इनमें से एक को सिर में चोट है, जबकि दूसरे को जबड़े में फ्रैक्चर है. घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं अन्य की हालत स्थिर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक शख्स को बीते तीन दिन से खासी, जुकाम और बुखार की शिकायत है. ऐसे में मृतकों समेत सभी लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए हैं.

COVID-19: दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 2.80 लाख के पार, भारत में 62 हजार से ज्यादा संक्रमित

Coronavirus: दिल्ली में मात्र 8 घंटे में आए 224 नए संक्रमित, अब तक 6500 से ज्यादा पॉजिटिव

First published: 10 May 2020, 9:10 IST
 
अगली कहानी