Home » मध्य प्रदेश » Four National Level Hockey Players dead and three injured in a car accident in Hoshangabad Madhya Pradesh
 

सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत, तीन घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2019, 12:43 IST

 मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस घटना में तीन खिलाड़ी घायल भी बताए जा रहे हैं. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस घटना में तीन खिलाड़ी घायल भी बताए जा रहे हैं.

सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल खिलाड़ियों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि ड्राइवर के कार से नियंत्रण खोने के बाद यह हादसा हुआ. नियंत्रण खोने के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि सभी खिलाड़ी ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे. जानकारी के मुताबिक, कार में कुल सात हॉकी खिलाड़ी सवार थे. ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे. इसी दौरान कार हादसे का शिकार हो गई. कार पेड़ से टकराने के बाद पलट कर सड़क के नीचे जा गिरी.

बताया जा रहा है कि होशंगाबाद में ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है. यह सभी उसमें ही भाग लेने के लिए आए थे. ज्यादा खिलाड़ियों के होने चलते कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी. सह सभी खिलाड़ी अपने ही वाहन से इटारसी के लिए निकले थे.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: बीजेपी की टी-शर्ट पहनकर किसान ने लगाई फांसी, कर्ज से तंग आकर 

First published: 14 October 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी