Home » मध्य प्रदेश » Head of woman cut off while peeping out of moving bus in Satna MP
 

उल्टी करने के लिए चलती बस से सिर निकाल रही थी महिला, तभी पोल से टकराया और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2019, 14:57 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

बस या ट्रेन से यात्रा करते वक्त अक्सर लोगों को हिदायत दी जाती है कि वो अपना सिर खि़ड़की से बाहर ना निकालें. बावजूद इसके कुछ लोग अपना सिर खिड़की से बाहर निकालकर सफर करना अपनी शान समझते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसे ही कुछ हुआ मध्यप्रदेश में एक महिला के साथ. लेकिन उसने अपना सिर किसी शौक में खिड़की से बाहर नहीं निकाला था.

दरअसल, मध्यप्रदेश के पन्ना में डायमंड चौराहे के पास शुक्रवार को एक महिला ने तेज गति से चल रही बस की खिड़की से अपना सिर निकाल लिया था. क्योंकि महिला को उल्टियां आ रही थी. 56 साल की इस महिला ने जैसे ही सिर खिड़की से बाहर निकाला वैसे ही उसका सिर बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया. जिससे महिला की मौत हो गई.

कोतवाली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अरविन्द कुजुर ने बताया कि सतना जिले से पन्ना में बस से आ रही आशा रानी ने उल्टी करने के लिए सिर बस की खिड़की से बाहर निकाल रखा था. इस दौरान उसका सिर बिजली के खंभे से टकरा गया और धड़ से अलग होकर जमीन पर गिर गया. उन्होंने बताया कि वो छतरपुर जिले की रहने वाली थीं. घटना के बाद पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- मां की गोद में सो रही तीन साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ और फिर…

First published: 19 January 2019, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी