Home » मध्य प्रदेश » Indore: sexual harassment with a Model Molesters pulled skirt and Say Show What's Underneath
 

स्कूटी से जा रही थी मॉडल, बदमाशों ने स्कर्ट खींच कर बोला- दिखाओ स्कर्ट के नीचे क्या है?

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 16:01 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां दो मनचलों ने पहले तो एक स्कूटी सवार मॉडल के स्कर्ट खींचे और जब वह मॉडल गिर गई तो उन्होंने कहा कि दिखाओ तुम्हारे स्कर्ट के नीचे क्या है? नीचे गिरने से मॉडल का पैर जख्मी हो गया. इसके अलावा उसके शरीर के कुछ हिस्सों में भी चोट आई है.

मॉडल ने घटना की बात अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है. मॉडल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि इंदौर में दिन दहाड़े दो मनचले उसे छेड़ रहे थे. मॉडल ने ये भी बताया कि इसके बाद मेरे पास आए एक बुजुर्ग ने ये तक कह दिया कि तुमने स्कर्ट पहनी है इसिलिए वो लोग तुम्हें छेड़ रहे थे.

युवती ने ट्विटर पर लिखा, "दो बाइकसवार लड़कों ने मेरी स्कूटी का पीछा किया और स्कर्ट खींचते हुए पूछा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में मेरा नियंत्रण खो गया और ये चोटें लगी हैं." युवती ने लिखा, "यह इंदौर की व्यवस्ततम सड़कों में से एक पर हुआ. वहां खड़े किसी भी शख्स ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. वह भाग गए और मैं उनका नंबर भी नहीं देख पाई."

पढ़ें- बड़ा सवाल: क्या POCSO एक्ट में बदलाव से रुक जाएंगी रेप की बढ़ती घटनाएं

मॉडल ने आगे लिखा, "वहां सड़क से जख्मी हालत में मेरे कुछ दोस्त मुझे पास के एक रेस्टोरेंट ले गए. हम लोग वहां बैठे ही थे कि एक बुजुर्ग अंकल मेरे पास आए और कहने लगे कि तुमने स्कर्ट पहन रखी है इसीलिए तुम्हारे साथ ऐसा हुआ."

युवती ने एक और ट्वीट में लिखा, "मैं क्या पहनती हूं यह मेरी पसंद है. स्कर्ट पहनने का मतलब यह नहीं कि कोई ऐसी हरकत करे. क्या होता अगर रात होती और मैं उस सड़क पर अकेली होती. ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है, पर वे चुप रहती हैं. मगर मैं पुलिस कम्प्लेंट कर रही हूं, पता नहीं वे उन दोनों को ढूंढ पाएंगे या नहीं, पर यह जरूरी है."

First published: 23 April 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी