Home » मध्य प्रदेश » Journalist Sandeep Sharma was run over by a truck in Bhind Madhya Pradesh Watch CCTV video
 

Video: मध्य प्रदेश के भिंड में पत्रकार को ट्रक से कुचला, वारदात CCTV में कैद

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 14:41 IST

मध्य प्रदेश के भिंड से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल, यहां एक पत्रकार को ट्रक से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया है. बताया जा रहा है कि संदीप शर्मा नाम का ये पत्रकार रेत माफियाओं के खिलाफ रिपोर्टिंग कर रहा था. इसके अलावा इसने रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का भी पर्दाफाश किया था.

रेत माफियाओं का पर्दाफाश होने के बाद पत्रकार की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक हत्या कर दी गई. इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब पत्रकार शहर कोतवाली के पास से गुजर रहा था. पत्रकार अपनी बाइक पर तिराहे से गुजर कर बमुश्किल 20 से 30 मीटर चला ही था कि उसको एक ट्रक ने पीछे से रौंद दिया.

 

इस हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया तो उसके डायल 100 से तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि पत्रकार संदीप शर्मा एक स्थानीय समाचार चैनल में कार्यरत थे. वो तत्कालीन अटेर एसडीओपी इंद्रवीर भदौरिया का रेत माफिया के साथ स्टिंग कर चर्चा में आए थे.

ये भी पढ़ेंः बिहारः पत्रकार समेत दो को स्कॉर्पियो ने रौंदा, पूर्व मुखिया पर लगा हत्या का आरोप

रेत माफियाओं का पर्दाफाश करने के बाद उनको आशंका की थी कि उनके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. सोमवार की सुबह करीब 9 बजे उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ. दरअसल, इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में दिख रहा है कि पत्रकार संदीप शर्मा कोतवाली तिराहे से गुजर ही रहे थे कि बराबर में उनके एक ट्रक दिखा.

कुछ ही सेकेंड के बाद ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को एक साथ पत्रकार की तरफ मोड़ दिया. जब तक संदीप शर्मा कुछ समझ पाते वह ट्रक के पहियों से कुचल चुके थे. संदीप शर्मा ने ट्रक से बचना भी चाहा और अपनी बाइक को सड़क से बाहर उतारा लेकिन ट्रक चालाक उनको मारने के इरादे से आया था लिहाजा उसने भी सड़क को कच्चे में उतारा और फिर कुचले हुए निकल गया. ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया.

देखें वीडियो

First published: 26 March 2018, 14:41 IST
 
अगली कहानी