Home » मध्य प्रदेश » Katni Chopan Passenger Train 5 coaches derail 22 passenger injured in Madhya Pradesh
 

मध्यप्रदेश में कटनी-चोपन पैसेंजर की 5 बोगी पटरी से उतरीं, 2 दर्जन यात्री घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 9:52 IST

देश में ट्रेन हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा. अब मध्य प्रदेश के कटनी में एक पैसेंजर ट्रेन हादसे का शिकार हो गई. ये हादसा शनिवार रात सलहना और पिपरिया कला रेलवे स्टेशन के बीच हुआ. कटनी से चोपन की ओर जाने वाली नाइट पैसेंजर ट्रेन की 5 बोगियां पटरी से उतर गईं. इस घटना में 22 यात्री घायल हो गए.

घायलों को कटनी और बरही के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं रेलवे ने अभी घायलों की सही संख्या के बारे में अधिकृत तौर पर कुछ नहीं कहा है. बताया जा रहा है कि कटनी-चोपन पैसेंजर कटनी से रवाना होकर 30 किलोमीटर दूर पहुंची थी. रात करीब 10 बजे जोरदार आवाज के साथ ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए.

ट्रेन की बोगी पटरी से उतरने से यात्रियों में दहशत फैल गई और सैकड़ों यात्री बोगी छोड़कर बाहर निकल आए. रात 10.20 बजे जबलपुर स्टेशन को सूचना मिलने के बाद एक के बाद एक पांच सायरन बजे. इसके बाद रिलीफ ट्रेन को यहां से रवाना किया गया. रेलवे के मुताबिक घायलों को आवश्यक मदद दी जा रही है. रेलवे के पीआरओ गुंजन गुप्ता के मुताबिक कोई यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं है.

रेलवे ने जारी कि हेल्पलाइन नंबर

घटना के बाद रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. यात्रियों के परिजन रेलवे की हेल्पलाइन संख्या 07622-297468 (कटनी), 0761-2677640, 2677638 (जबलपुर) में किसी भी सहायता के लिए संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं VHP के नए अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष कोकजे, जिनकी जीत ने तोगडिया को बागी बना दिया

First published: 15 April 2018, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी