Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: BJP MLA allegedly slaps cop in Udaynagar Caught on Camera watch video
 

BJP विधायक ने थाने के भीतर पुलिसकर्मी को जड़े एक के बाद एक जोरदार थप्पड़!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 9:28 IST

मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक पर एक पुलिकर्मी को थाने में घुसकर पीटने का आरोप लगा है. इसके बाद घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इस गांव के बच्चे नहीं जानते कौन है उसका बाप, हैरान करने वाली है सच्चाई

जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स दूसरे शख्स को थपड़ मारता दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरा शख्स पीछे की तरफ हाथ किये पीट रहा है. पहला शख्स दूसरे शखस को एक के बाद एक लगातार तीन थप्पड़ जड़ता देता है. इसके साथ ही इस वीडियों में उस शख्स के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है. वही इनके अलावा भी कई और लोग इस वीडियो में घटना स्थल पर नजर आ रहे हैं लेकिन कोई कुछ बोलने की हिमाकत नही कर रहा.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा के बेटे का उदयनगर थाना के आरक्षक संतोष इवनाती के साथ विवाद हो गया था. जिसके बाद इस बात की जानकारी पाते ही विधायक अपने साथियों के साथ 7 जून के आधी रात को थाने पहुंच गए और सिपाही पर थप्पड़ों की बरसात कर दी.

ये भी पढ़ें-इस गांव के बच्चे नहीं जानते कौन है उसका बाप, हैरान करने वाली है सच्चाई

हालांकि, पुलिस ने सारे सबूत और गवाह होने के बावजूद 12 घंटे बाद FIR दर्ज की है. एफआईआर दर्ज होने के बाद से चंपालाल देवड़ा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ है और उनका पता नहीं चल पा रहा है.

First published: 9 June 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी