Home » मध्य प्रदेश » madhya pradesh BJP MP manohar untwal remarks on digvijay singh wife Amrita Rai Singh and call him item
 

'दिग्विजय सिंह ने एमपी के लिए कुछ नहीं किया, दिल्ली से लाए आइटम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 16:55 IST

मध्य प्रदेश से बीजेपी के सांसद मनोहर उंटवाल ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

मनोहर उंटवाल  ने दिग्विजय सिंह के नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर उनकी पत्नी अमृता सिंह को दिल्ली से लाया गया एक आइटम कह दिया. हालांकि मनोहर उंटवाल  ने सीधे सीधे दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह का  नाम नहीं लिया था.

लेकिन मनोहर उंटवाल के इस बयान को लेकर उनकी आलोचना शुरू हो गई है. हालांकि मामले के तूल पकड़ने के बाद मनोहर उंटवाल ने अपने बयान को लेकर सफाई भी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोहर उंटवाल एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया. लेकिन दिल्ली से एक आइटम लाकर नर्मदा यात्रा पर निकल गए. लेकिन साधुओंं को लाल बत्ती देने से उनको तकलीफ हो रही है. कह रहे हैं कि साधुओं को लालबत्ती दे दी. हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद मनोहर उंटवाल ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है. मनोहर उंटवाल का कहना है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के  पेश किया जा रहा है. मैंने उनकी पत्नी के बारे में कोई बात नहीं की.   

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हाल ही में 300 कि.मी. लंबी नर्मदा यात्रा निकाली थी, जो  9 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले में नदी के बर्मन घाट पर खत्म हुई थी.

इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता सिंह भी साथ थीं. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि यात्रा के दौरान उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के पर्याप्त सबूत एकत्रित किए हैं. जिसका वो बहुत जल्द खुलासा करेंगे.

First published: 13 April 2018, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी