Home » मध्य प्रदेश » madhya-pradesh: CM Shivraj singh cabinet minister narrottam mishra car stuck in road
 

'अमेरिका से अच्छी सड़क' के दावे की खुली पोल, कीचड़ में फंसी शिवराज के मंत्री की कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 14:01 IST
(file photo )

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवारज सिंह चौहान राज्य की सड़कों को अमेरिका से भी अच्छा बता चुके हैं. वह प्रदेश की सड़कों की तारीफों के कई बार पुल बांध चुके हैं. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. प्रदेश की सड़कों की खस्ता हालत का सामना राज्य की जनता को ही नहीं शिवराज के मंत्रियों को भी करना पड़ रहा है.

शिवराज के मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर होने के दावे की पोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने खोल के रख दी है. इस वीडियो में दिख रहा है कि उनके एक मंत्री की कार सड़क खराब होने के चलते गड्ढे में फंस गई है. उसको निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

दरअसल, ये वीडियो दतिया की सड़क है. जहां शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कार कीचड़ में अटक गई. वीडियो में दिख रहा है कि कार अटकने के बाद मंत्री (पीले कुर्ते) बाहर निकलकर नजदीक में ऊंची जगह पर खड़े हैं और सुरक्षा कर्मी कार को निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

screen shot

मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कार अटकने की घटना ने राज्य के मुख्यमंत्री और लोक निर्माण मंत्री के दावों को फिर से सवालों के घेरे में ला खड़ा कर दिया है. बता दें कि नरोत्तम मिश्रा को शिवराज सरकार में ताकतवर माना जाता है.

screenshot

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश की सड़कों की कई बार तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने अक्टूबर में अमेरिका का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं. उन्होंने कहा था, 'जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और सड़कों पर चला तो, मुझे लगा कि मध्यप्रदेश की सड़कें संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बेहतर लगी. उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था.

कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को उनके इस बयान को लेकर खूब घेरा था. सोशल मीडिया पर भी प्रदेश की खराब सड़कों की फोटो खूब वायरल हुई थी. लोगों ने खराब सड़कों की फोटो शेयर कर बाद शिवराज सिंह के बयान पर खूब चुटकी ली थी. इतना ही नहीं हाल ही में राज्य के लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने भी सड़कों को लेकर शिवराज सिंह के बयान का बचाव करते हुए कहा था कि जिन लोगों को सड़कों की तारीफ से संकोच है वह राज्य छोड़ दें.

ये भी पढ़ें-  आज भी यही कहूंगा, MP की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी: शिवराज सिंह चौहान

First published: 6 September 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी