Home » मध्य प्रदेश » madhya pradesh cm shivraj singh chouhan alleged slaps his bodyguard during rally video viral, bjp, mp, bypoll
 

VIDEO: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2018, 15:21 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने सुरक्षाकर्मी को कथित रूप से थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार की है. शिवराज नगर पालिका चुनाव में प्रचार के लिए सरदारपुरा गए हुए थे. उन्होंने वहां रोड शो भी किया.

टाइम्स नाउ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर घटना का वीडियो देख सकते हैं. वीडियो के अनुसार, रोड शो के दौरान सड़क पर घूमते हुए अचानक शिवराज ने अपने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मार दिया और उसे धक्का देकर एक तरफ कर दिया. शिवराज द्वारा थप्पड़ मारने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया.

इस घटना के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है.

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि मुख्यमंत्री ने अपनी ड्यूटी कर रहे एक सरकारी कर्मचारी पर हाथ उठाया है. जो कि कानूनन अपराध है. इसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

 

इसके बाबत उन्होंने 12 साल पुरानी एक घटना का जिक्र किया. मिश्रा ने बताया कि दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने 12 साल पुराने मामले में एक व्यक्ति को दो साल कैद की सजा सुनाई है. साथ में आर्थिक जुर्माना भी लगाया है. उस व्यक्ति पर 12 साल पहले ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप था.

मिश्रा का कहना है कि कानून की नजर में सब बराबर हैं तो फिर मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. पुलिस को इसके लिए किसी प्रमाण की जरूरत नहीं है. इस घटना का वीडियो सब जगह मौजूद है. उन्होंने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला से कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाए.

First published: 16 January 2018, 15:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी