Home » मध्य प्रदेश » madhya pradesh: CM Shivraj singh gives a shocking statment on his post before amit shah visit
 

अमित शाह के दौरे से पहले शिवराज ने सीएम की कुर्सी को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 17:38 IST

मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. राजनीतिक गलियारों में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी हैं. वहीं राजनीतिक पार्टियों ने भी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है.

इसी को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश के दौरे पर जाने वाले हैं, लेकिन शाह के दौरे के एक दिन पहले ही सीएम शिवराज सिंह ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है. शिवराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है. उनके इस बयान को लेकर  कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

 

दरअसल भोपाल में आनंद संस्थान ने गुरुवार को आनंद व्याख्यान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें हिस्सा लेने पहुंचे सीएम शिवारज सिंह ने कहा कि मैं इस कार्यक्रम में और भी रुकना चाहता हूं. लेकिन आज मेरे चार और कार्यक्रम  है.

मैं आपसे कार्यक्रम से जाने की अनुमति चाहूंगा. हालांकि जिस कुर्सी पर मुख्यमंत्री लिखा है. उस पर कोई भी बैठ सकता है. सीएम शिवराज सिंह के इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं. 

उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसको लेकर शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मेरा मजाक में दिया हुआ ये लोगों को पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि बीजेपी की कोशिश फिर से प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने की है. इसके लिए पार्टी जोर आजमाइश करना शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लगातार बैठकें कर रहे हैं. पिछले 24 घंटे के अंदर उन्होने दो बैठकें की है.

शिवराज सिंह ने साफ कहा है कि साल 2013 में हुए विधानसभा चुनाव में सरकार के 10 मंत्री चुनाव हार गए थे. इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने अपनी सरकार के मंत्रियों को निर्देश दिया है कि वे महीने में सात दिन जिलों में रहकर कार्यकर्ताओं के सात बैठक करें.

First published: 3 May 2018, 17:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी