Home » मध्य प्रदेश » madhya pradesh: Congress complain againts Samit Patra press conference to Election Commission says Alleges Poll Code Violation
 

मध्य प्रदेश: संबित पात्रा के आरोपों से तिलमिलाई कांग्रेस, चुनाव आयोग से की शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 16:51 IST
(file photo )

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति का सिलसिला जारी है. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे पर नए नए आरोप लगा रही हैं. शनिवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा. जिसको लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. कांग्रेस ने संबित पात्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि संबित पात्रा ने बिना अनुमति के प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, कांग्रेस ने चुनाव आयोग में संबित पात्रा और स्थानीय एसडीएम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस ने अपनी शिकायत मांग करते हुए कहा है कि बिना इजाज़त संबित पात्रा ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इसलिए चुनाव आयोग को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

आपको बता दें कि इससे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्हों नेशनल हेराल्ड मामले में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. संबित पात्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी परिवार ने मध्य प्रदेश को जमकर लूटा है. दशकों तक इस परिवार ने देश को लूटने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि मेरे पीछे दिख रही बिल्डिंग (सिटी सेंटर) एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को अलॉट हुई थी. जिसमें नेशनल हेराल्ड की प्रिंटिंग होनी थी. इसको खाली कराने के लिए तीन बार आदेश जारी हो चुके हैं. लेकिन उसको खाली नहीं किया गया. राहुल गांधी को एक एक पैसे का हिसाब देना चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता ने हेराल्ड मामले को 'क्लासिक केस' बताते हुए कहा कि सोनिया और राहुल गांधी को इस मामले में जवाबदेह बनाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि 'हमारे पास गांधी परिवार की सच्चाई सामने लाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. मध्य प्रदेश के लोगों को गांधी परिवार का असली चेहरा देखना चाहिए.

 ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: पिछले 15 दिन में BJP को दूसरा झटका, एक और पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

First published: 27 October 2018, 16:51 IST
 
अगली कहानी