Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: Congress MLA Umang Singhar attacks BJP leader in Dhar publicly
 

Video: कांग्रेस विधायक ने BJP नेता को सरेआम जड़ दिया मुक्का, इसके बाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 10:41 IST

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद बवाल मच गया. वहां कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार ने बीजेपी नेता को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसके बाद बीजेपी नेता प्रदीप गादिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की वीडियो के अनुसार, धार जिले के टांडा गांव में एक बिजली का तार टूटने से छह वर्षीय बालिका की मौत हो गई थी. वहां पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता का चेक देने के लिए गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार और बीजेपी नेता प्रदीप गादिया एवं बीजेपी सांंसद सावित्री ठाकुर गए थे. तभी यह विवाद हो गया. इसी बीच उमंग सिंगार में प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया.

 

दरअसल, विवाद इसलिए हुआ क्योंकि बीजेपी नेता ने कहा कि चेक सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा. जबकि विधायक यह चेक अपने हाथों से देना चाहते थे. और विधायक ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया. तभी बीजेपी नेता ने इसका विरोध किया और दोनों में कहा-सुनी हो गई. इस दौरान कांग्रेस विधायक ने उनको थप्पड़ मार दिया.

पढ़ें- बिहार: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगेगा तगड़ा झटका! RJD के साथ गठबंधन करेगी ये सहयोगी पार्टी

यह मामला थाने पहुंच गया है. भाजपा नेता ने थाने में विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने और कांग्रेसी लोगों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी. वहीं विधायक सिंगार ने भी थाने में आवेदन देकर गादिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए चेक छीनने का प्रयास किया.

First published: 26 August 2018, 10:40 IST
 
अगली कहानी