Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: Dancing star Dabbu ji Brother in law, shot at in Gwalior
 

जिस साले की शादी ने डब्बू जी को बनाया डांसिंग स्टार, उन पर जानलेवा हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 18:16 IST
(File photo )

गोविंदा की फिल्म के गाने पर डांस कर रातोंरात स्टार बने मध्य प्रदेश के डांसिंग स्टार डब्बू जी के साले को गोली मार दी गई है. जिस साले की शादी में डांस करते हुए डब्बूजी का वीडियो वायरल हुआ था. उसी साले को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है. घटना ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया खबरों के अनुसार, विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी के साले कुशाग्र को किसी अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति ने गोली मार दी. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कुशाग्र के पैर में गोली लगी है. दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया गया है. आसपास मौजूद लोगों ने कुशाग्र को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है.

आपको बता दें कि कुशाग्र वहीं हैं, जिसकी शादी में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो को लेकर वो रातोंरात स्टार बन गए थे. गोविंदा से लेकर सलमान खान तक बॉलीवुड के दिग्गजों ने उनके डांस की खूब तारीफ की थी. डब्बू जी का परिवार कुशाग्र से मिलने के लिए विदिशा से ग्वालियर रवाना हो गया है.

ये भी पढ़ें- सलमान के शो 'दस का दम' में दिखा डब्बू अंकल के 'डांस का दम', जबरदस्त डांस वीडियो वायरल

First published: 16 July 2018, 18:16 IST
 
अगली कहानी