Home » मध्य प्रदेश » madhya pradesh election: BJP tweets Kamal Nath video, says congress backing criminals
 

MP: कमलनाथ का 'अपराधिक कैंडिडेट' वाला वीडियो वायरल, शिवराज बोले- जनता जवाब देगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 11:54 IST
(file photo )

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा के लिए मतदान होगा. राज्य में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. बीजेपी कांग्रेस सहित सभी दल अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौरा भी जारी है. चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर राज्य की सियासत गरमा गई है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शिवराज सिंह ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, शनिवार को कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में कमलनाथ टिकट देने को लेकर बात कर रहे हैं. वीडियो में कमलनाथ कथित रूप से कहते सुनाई दे रहे हैं कि उनको जीतने वाले उम्मीदवार चाहिए. अगर उसपर केस हो तो भी कोई बात नहीं है. कमलनाथ कह रहे हैं कि "कोई कहता है इसके ऊपर तो चार केस है, मैं कहता हूं होए पड़े पांच, हम तो इसमें हैं कि मुझे तो जीतने वाला चाहिए."

कमलनाथ के इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि कथिततौर पर वो अपराधियों को टिटक देने की बात कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो सही है या फिर गलत हम इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं. लेकिन इस वीडियो ने राज्य की सियासत को गरमा दिया है. सीएम शिवारज सिंह ने वीडियो ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस की यही राजनीति है. जनता इसका जवाब देगी.

शिवराज सिंह ने लिखा, अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो.. बाक़ी जनता ख़ुद ही समझदार है, वही फ़ैसला करेगी की 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी.

वहीं कांग्रेस ने वीडियो को डॉक्टर्ड बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने ट्वीट कर कहा है कि ये वीडियो छेड़छाड़ कर बनाया गया है. उन्होंने लिखा, "क्या शिवराज सिंह जी अब अपनी साख बचाने के लिए डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लेंगें, प्रदेश की जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी." शोभा ओझा ने कहा कि वे शिवराज के ट्वीट की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगी'.

कमलनाथ के वीडियो को बीजेपी मुद्दा बनाने की कोशिश में लगी हुई है. बीजेपी ने इस वीडियो को सही बताया है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा 'देखिये कमलनाथ का जो वीडियो वायरल हुआ और जिस पर शिवराज सिंह ने टिप्पणी की है वो वीडियो वाकई ये दर्शाता है कि कांग्रेस की प्रवृत्ति आपराधिक हो चली है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को लगता है कि ये वीडियो फर्जी है तो कमलनाथ को साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: BJP के 177 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, दो पूर्व मंत्री और 27 विधायकों के टिकट कटे

First published: 4 November 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी