Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: Former BJP MLA Sunil Mishra joined Congress party today in Bhopal
 

मध्य प्रदेश: पिछले 15 दिन में BJP को दूसरा झटका, एक और पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 15:36 IST
(file photo )

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है. नंवबर में वोटिंग होगी. इसके लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. इसके साथ ही नेताओं का दूसरे दल के साथ जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. पूर्व विधायक सुनील मिश्रा ने बीजेपी से नाता तोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है.  पिछले 15 दिन में बीजेपी को ये दूसरा झटका लगा है. इससे पहले बीजेपी के पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

एएनआई की खबर के मुताबिक, राजधानी भोपाल में रविवार को पूर्व बीजेपी विधायक सुनील मिश्रा कांग्रेस में शामिल हो गए. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में सुनील मिश्रा ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. उन्होंने बीजेपी से नाता तोड़ लिया है.

आपको बता दें कि बीजेपी मध्य प्रदेश में फिर से सरकार बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन पिछले 15 दिन के अंदर उसके दो पूर्व विधायकों ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. जो उसके लिए एक बड़ा झटका हो सकता है. सुनील मिश्रा से पहले पूर्व बीजेपी विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था. बताया जा रहा है कि पुष्पराज सिंह ने रीवा सीट से टिकट की मांग की थी, लेकिन बीजेपी ने उनको चुरहट सीट से चुनाव लड़ने के लिए कहा था. जिससे उन्होंने इनकार कर दिया था.

गौरतल है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों के चुनाव होने हैं. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है. वहीं, 11 दिसबंर को नतीजे आएंगे.

ये भी पढ़ें- MP: दिल्ली की सड़कों पर 25 हजार भूमिहीनों का होगा सत्याग्रह, सरकार के खिलाफ खड़े हुए RSS और BJP के ये नेता

First published: 14 October 2018, 15:36 IST
 
अगली कहानी