Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: Four people dead, two injured in wall collapse due to refrigerator compressor blast in Gwalior
 

MP: ग्वालियर में फ्रिज का कंप्रेसर फटने से घर की दीवार ढही, 4 लोगों की मौत, 2 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 11:54 IST
(ANI twitter)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में फ्रिज का कंप्रेसर फटने से एक बड़ा हादसा हो गया. घर की दीवार ढह गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना ग्वालियर के दर्पण कॉलोनी की है. मामले की जांच की जा रही है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, ग्वालियर की दर्पण कॉलोनी में शुक्रवार की रात को फ्रिज का कंप्रेसर फट गया. कंप्रेसर फटने से इतना तेज धमाका हुआ कि घर की दीवार ढह गई. हादसे की धमक आसपास के घरों तक पहुंच गई. हादसे के समय घर में सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. इसमें चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोग घायल है जिनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि रात के समय घर से सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे, जिसके कारण उनको बचने का मौका नहीं मिला. फिलहाल हादसे के कारण का साफ तौर पर पता नहीं चला है. ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण हादसा हुआ है. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: व्यापम घोटाले को लेकर BJP को घेरना चाहते थे दिग्विजय सिंह, उल्टा पड़ गया दांव

 

First published: 29 September 2018, 11:54 IST
 
अगली कहानी