Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh: hardik patel attack by eggs slippers in jabalpur says shoot me Mama shivraj
 

हार्दिक पटेल ने शिवराज सिंह चौहान को दी उन पर बंदूक चलाने की चुनौती, ये है मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 9:37 IST

किसानों के समर्थन में मध्य प्रदेश गए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कार पर जबलपुर में अंडे, चप्पल और पत्थरों से हमला किया गया. इस पर हार्दिक पटेल ने राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान को उन पर बंदूक चलाने की चुनौती दी. 

हार्दिक ने ट्वीट किया, "मप्र के जबलपुर में मामा शिवराज के चेलों ने हमारा स्वागत अंडे से किया. आज जबलपुर से पनागर जाते वक़्त आगाचोक पर मेरी गाड़ी पर जमकर अंडे बरसाए और नामर्दों की तरह भागकर चले गए. अरे मामा शिवराज अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला, बंदूक़ की गोली चलाओ!! जब तक रक्त है मुझमें लड़ाई जारी है."

इसके अलावा हार्दिक ने एक और ट्वीट कर भाजपा सरकार को पागल होने की बात कही. उन्होंने लिखा, "भाजपा पूरी तरह मप्र में पागल हो रही है, फिर से पुलिस की हाजरी में हमारे क़ाफ़िले पर पत्थर फेंके गए!! मामा शिवराज के राज में भाजपा के कार्यकर्ता गुंडे बने फिर रहे हैं. आज पता चला की मैं बच्चा नहीं हूं. जबलपुर में भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष रहता है और सब पागल हो गए हैं." 

दरअसल, हार्दिक जबलपुर में किसान क्रांति सेना द्वारा आयोजित एक सभा में भाग लेने आए थे. हार्दिक के साथ कार में मौजूद कांग्रेस नेता संजय यादव ने बताया, "जब हम पनागर में आयोजित सभा में भाग लेने जा रहे थे, तभी रानीताल इलाके स्थित भाजपा कार्यालय के समीप अज्ञात युवकों ने हमारी कार पर साइड से अंडे और पत्थर फेंके."

हार्दिक ने कहा मप्र में किसानों को परेशानी है. हार्दिक ने शिवराज सिंह चौहान पर किसानों के वायदे पूरे न करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मंदसौर गोलीकांड से माहौल ज्यादा बिगड़ा है. व्यापमं घोटाले ने कितनों की जिंदगी छीन ली और कितनों का भविष्य खराब कर दिया है. 

First published: 8 June 2018, 9:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी