Home » मध्य प्रदेश » Madhya pradesh: man thrown ink on hardik patel in ujjain arrested
 

मध्यप्रदेश में हार्दिक पटेल पर फेंकी गई स्याही, युवक ने होटल में घुसकर दिया अंजाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 11:07 IST

मध्यप्रदेश के उज्जैन में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के ऊपर शनिवार को एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी. स्याही फेंकने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उज्जैन में एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने हार्दिक पटेल पर स्याही फेंक दी जो कि उनकी शर्ट पर फैल गई. मौके पर मौजूद लोगों ने स्याही फेंकने वाले को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. यह घटना एक होटल में हुई.

बता दें कि पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं. हार्दिक पटेल किसान क्रांति सम्मेलन के चलते 3 दिन के दौरे पर हैं. वे वहां किसानों से जनसंपर्क कर रहे हैं. शनिवार रात इंदौर रोड स्थित होटल मेघदूत में जब वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर होटल लौट रहे थे तो उन पर एक युवक ने स्याही फेंक दी.

 

इसके बाद पटेल समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद नानाखेड़ा पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. बताया जाता है कि स्याही फेंकने वाले युवक का नाम मिलिंद गुर्जर है. वह खुद को गुर्जर समाज का राष्ट्रीय महामंत्री बता रहा है.

 

नीमच में हार्दिक ने मध्य प्रदेश में 5 बाबाओं और संतों को मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा. पटेल ने कहा कि कम्प्यूटर बाबा नर्मदा परिक्रमा पर निकले और अवैध खनन, पौधे लगाने में हुए घोटाले सामने आने लगे तो सीएम चौहान ने उन्हें मंत्री बना दिया.

पढ़ें- CBSE पेपर लीक मामले में पुलिस ने हिमाचल से टीचर समेत 3 गिरफ्तार

हार्दिक ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 4 बाबाओं को मंत्री बना दिया, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने तो एक बाबा को सीएम ही बना दिया. हार्दिक पटेल शनिवार को जिले की जावद तहसील स्थित कृषि उपज मंडी में किसान क्रांति सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा शिवराज सिंह तो भोले इंसान की तरह हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं.

First published: 8 April 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी