Home » मध्य प्रदेश » Madhya Pradesh VVIP Culture Minister Yashodhara Raje Scindia Car Enters Railway Platform
 

मध्य प्रदेश: नेताओं पर हावी है VVIP कल्चर, मंत्री को रिसीव करने रेलवे प्लेटफॉर्म तक पहुंची कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 9:54 IST

सरकारें भले ही देश में वीवीआईपी कल्चर खत्म करने की बात करती है, लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया एक वीडियो इस बात को सिरे से नकार रहा है. क्योंकि मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को रिसीव करने के लिए उनकी कार रेलवे प्लेटफॉर्म तक पहुंच जाती है. हैरानी की बात तो ये है कि इस मामले में किसी के खिलाफ कोई एक्शन तक नहीं लिया गया.

दरअसल, मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ट्रेन से ग्वालियर पहुंची थीं. रेलवे स्टेशन पर उनको रिसीव करने के लिए उनकी कार पहुंची हुई थी, लेकिन उनकी कार सभी नियमों को ताक पर रखकर प्लेटफॉर्म तक पहुंच गई. पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया. बता दें कि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ट्रेन से उतरती हैं और अपनी कार में बैठकर चली जाती है. हालांकि नियम तोड़ने के बाद भी इस मामले में किसी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.

गौर करने वाली बात ये है कि रेलवे प्लेटफॉर्म के गेट पर एक साइनबोर्ड लगा हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है कि नियमों का उल्लंघन करने के लिए 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा. खबरों के मुताबिक, जब इस मामले में राज्य की खेल मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में पता नहीं था.

बता दें कि पिछले हफ्ते भी मध्यप्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. दरअसल, भोपाल में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर जब एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा तो उसने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज चौहान उसके साले हैं. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं इस बारे में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में मेरी करोड़ों बहनें हैं और मैं बहुत से लोगों का साला हूं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: चांदनी चौक जल्द बनेगा नो व्हीकल जोन, LG ने योजना को दी मंजूरी

First published: 30 August 2018, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी