Home » मध्य प्रदेश » Mandsaur: gang rape case victim crying with pain says cure me or kill me mother
 

मंदसौर रेप: पीड़ित बच्ची ने मां से की पुकार- मम्मी मुझे ठीक कर दो या मार दो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 14:45 IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी हुई. यह दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 7 साल की बच्ची से हुई हैवानियत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. मंदसौर और इंदौर में भारी जनसमूह दुष्कर्मियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुआ. चारों ओर से सिर्फ एक ही आवाज उठ रही है और सिर्फ एक मांग की जा रही है, और वह है दुष्कर्मियों के लिए फांसी.

वहीं दूसरी तरफ इंदौर के एमवाय अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता अपनी मां से लिपट कर ऐसी मांग कर रही है जिसको सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. नर्स जब उसे सूई लगाने आती हैं, या फिर डॉक्टर जब चेक करने आते हैं तो बच्ची बेहद डर जाती है.

 

मासूम अपनी मां को एक सेकेंड भी छोड़ना नहीं चाहती हैं. कल बच्ची दर्द से इस तरह कराह उठी कि वह बोल पड़ी- मां मुझे ठीक कर दो, या मार डालो. अपने जिगर के टुकड़े के मुंह से ऐसी बात सुनकर बेटी की मां का कलेजा फट पड़ता है. बच्ची की मां ने कहा कि जितना दर्द उस दरिंदे ने उसकी बेटी को दिया है, उतना ही दर्द उसे भी मिलना चाहिए.

पढ़ेें- मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार के साथ BJP विधायक ने की 'शर्मनाक' हरकत, बोले- ये करो

बता दें कि मंदसौर में सात साल की इस मासूम को स्कूल के बाद अगवा कर लिया गया था. जिसके बाद उसके साथ बर्बरता की गई थी. रेप के बाद बच्ची के साथ इस कदर वहशियाना हरकत की गई थी कि बच्ची की आंत तक काटनी पड़ी थी. अभी बच्ची अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच झूल रही है.

First published: 30 June 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी