Home » मध्य प्रदेश » MP: a man loses her wife in gambling in indore
 

कलयुग की 'द्रौपदी': जुए में दांव पर लगाई पत्नी की इज़्ज़त

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2017, 14:41 IST
indpre

जुए की लत में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया. जीतने के बाद जुआरियों ने महिला से गैंगरेप किया. आरोपी अब पीड़ित महिला की बेटी से भी संबंध बनाने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित महिला मंगलवार को पुलिस कंट्रोलरूम पहुंची. महिला ने पति और दो जुआरियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसे बार-बार घर बदलकर रहना पड़ रहा है. इंदौर के झंडा चौक निवासी महिला (38) के मुताबिक 14 साल पहले वैध कॉलोनी (पीथमपुर) निवासी किशोर से उसकी शादी हुई थी.

उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. उसके पति को शराब और जुए की लत है. पिछले चार साल में वह घर का सामान और जेवर तक जुए में हार गया. कुछ दिन पहले उसने घनश्याम चौकीदार और नौशाद शेख के साथ जुआ खेला और रुपये के साथ उसे भी दांव पर लगा दिया.

छह महीने पहले इन आरोपियों ने दोपहर एक बजे तीनों बेटियों के सामने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. उसके विरोध करने पर उसे जुए में जीतने की बात कही. बदमाशों ने बच्चियों को घर से निकालने के बाद दुष्कर्म किया. जब उसने ये बात अपने पति को बताई, तो वो बेटी को दांव पर लगाने की धमकी देने लगा.

महिला के मुताबिक परेशान होकर उसने घर बदल दिया, लेकिन कुछ दिन पहले पति और आरोपी नए घर में आ गए. उन्होंने महिला को बेचने तक की धमकी दी.

First published: 12 July 2017, 14:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी