Home » मध्य प्रदेश » MP: BJP MLA Gopal Parmar said that right-marriage-age-is-also-a-cause-of-love-jihad/
 

BJP विधायक के बोल- शादी समय पर नहीं होने पर भटक जाते हैं युवा, होती हैं लव जिहाद की घटनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 10:33 IST

मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक ने एक अनर्गल बयानबाजी की है. बीजेपी विधायक ने लव जिहाद के लिए देर से शादी होने को जिम्मेदार ठहराया है. विधायक ने कहा है कि लव जिहाद के लिए समय पर शादी नहीं होना जिम्मेदार है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, मध्य प्रदेश के मालवा जिले के आगर से बीजेपी विधायक गोपाल परमार का कहना है कि पहले गांव में बच्चों की शादी बचपन में हो जाती थी, तो उस व्यक्ति की मानसिकता सुरक्षित रहती थी. उन्होंने कहा कि आज अगर किसी की शादी सही समय पर नहीं होती वह भटक जाता है और फिर लव जिहाद जैसी घटनाएं होती हैं.

गोपाल परमार ने कहा कि मां-बाप को भी इस बारे में सोचना चाहिए कि वे अपने बच्चों की समय पर शादी कर दें. बता दें कि पिछले दिनों राज्य सरकार द्वारा एकात्म यात्रा का आयोजन किया गया था, जब यह यात्रा आगर में पहुंची थी तो सांसद मनोहर उंटवाल और विधायक गोपाल परमार आपस में ही उलझ गए थे.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कई नेता अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. कुछ समय पहले राजस्थान से एक भाजपा विधायक ने मुसलमानों के खिलाफ विवादित बयान दिया था. राजस्थान के अलवर से भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा था कि उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं मुसलमानों के घर वोट मांगने नहीं जाता.

पढ़ें- कर्नाटक चुनाव: मोदी का विपक्ष पर वार बोले, नतीजों के बाद कांग्रेस बन जाएगी PPP

उन्होंने कहा था कि अलवर जिले में मेव समाज के लोग ही अपराधी मिलेंगे. इसके अलावा वह लव जिहाद करते हैं. विधायक ने कहा था कि जितने भी तरह के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है.

First published: 6 May 2018, 10:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी