Home » मध्य प्रदेश » MP: bjp workers write slogan mera ghar bjp ka ghar on wall of houses of people without permission in bhopal.
 

दादागीरी: भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिखा- मेरा घर भाजपा का घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 14:32 IST

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन में हुई मौतों के बाद शिवराज सरकार पहले से ही सवालों के घेरे में है. वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं की हरकत से एक नया विवाद सामने आ गया है. भोपाल में कई लोगों के घर के बाहर उनकी मर्जी के बिना भाजपा वाले नारे लिख गए.

भोपाल के एक इलाके में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों घरों के बाहर 'मेरा घर, भाजपा का घर' लिख दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उनकी मर्ज़ी के ख़िलाफ़ किया गया है. इनमें से बहुत से लोगों का कहना है कि उन्होंने इसका विरोध भी किया, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता नहीं माने. 

भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने कई स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के घर के बाहर भी ऐसा ही किया. स्थानीय नेता प्यारे खान ने कहा, "मेरे घर के बाहर भाजपा ने अपना नारा लिख दिया, मेरे घर वालों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया था. फिर भी यह लिख दिया गया."

भाजपा के स्थानीय नेताओं से जब इस बारे में पूछा गया तो वह भी अपने कार्यकर्ताओं का बचाव करते नजर आए. भाजपा नेता राहुल कोठारी ने कहा, "कार्यकर्ता उत्साह में ऐसी चीज़ें करते हैं, इसमें कुछ ग़लत नहीं है क्योंकि इलाक़े का विकास हुआ है. दूसरी ओर राज्य का शीर्ष नेतृत्व इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है."

First published: 22 June 2017, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी