Home » मध्य प्रदेश » MP Boy found out his beloved on twitter from Sri Lanka and got marriage
 

PM मोदी की वजह से Twitter पर इस युवक को मिल गई श्रीलंका की हंसिनी, जानिए अनोखी प्रेम कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 13:11 IST

सोशल मीडिया ने आज हर जगह दस्तक दे दी है. लोग सोशल मीडिया का प्रयोग अपने मनोरंजन से लेकर तमाम तरह की जानकारियां जुटाने के लिए कर रहे हैं. कई बार सोशल मीडिया के जरिए कुछ लोग रिश्ते भी बना लेते हैं. जैसा की मध्यप्रदेश के एक युवक का बन गया. इस युवक की मुलाकात ट्विटर पर श्रीलंका की रहने वाली हंसिनी हुई और कुछ समय बाद दोनों में प्यार हो गया. बीती 10 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली.

दरअसल, मंदसौर जिले के रहने वाले गोविंद महेश्वरी और श्रीलंका की रहने वाली हंसिनी एदिरीसिंघे से साल 2015 में हुई थी. उसके बाद दोनों दो साल तक मैसेज और वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से संपर्क में रहते थे.

 

उसके बाद दोनों ने साल 2017 में आमने-सामने मुलाकात की. एदिरीसिंघे का कहना है, "दो अलग-अलग संस्कृतियां हैं लेकिन हमें मैनेज करना होगा." 10 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

हंसिनी के पिता का कहना है, "मेरी बेटी पढ़ाई के लिए भारत आई थी लेकिन उससे भी पहले उसका भारत से जुड़ाव था. "मैंने इसके लिए हां नहीं की थी क्योंकि मैं उसे नहीं जानता था. बाद में उससे मुलाकात हुई, वह श्रीलंका आया था और फिर मैं शादी के लिए तैयार हो गया. मैं बहुत खुश हूं, मध्यप्रदेश के लोग बेहद मासूम और शिष्ट हैं."

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

बता दें कि हंसिनी और गोविंद दोनों ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करते हैं. एक दिन हंसिनी ने पीएम मोदी के एक ट्वीट को लाइक किया. इसी ट्वीट को गोविंद ने भी देखा. जब उसने हंसिनी को मोदी के कमेंट को लाइक करते देखा तो उसने हंसिनी की प्रोफाइस चेक की.

यहीं से दोनों की बातचीत शुरु हो गई. कुछ ही दिनों में दोनों अच्छे दोस्त बन गए फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोविंद इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुके हैं जबकि हंसिनी अभी एमबीबीएस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- पति की मौत के बाद बेटे के साथ संबंध बना बैठी महिला, अब उसके बच्चे को देने जा रही है जन्म

First published: 13 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी