Home » मध्य प्रदेश » MP Congress prepares elections, offer good work coffee with Rahul Gandhi
 

MP कांग्रेस की चुनाव तैयारी जोरों पर, पेश किया 'कॉफी विद राहुल गांधी' ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 17:42 IST

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया टीम एक्टिव हो चुकी है और अब वह टीवी बहसों के लिए अपने प्रवक्ताओं की फ़ौज खड़ी कर रही है. एक रिपोर्ट की मने तो कांग्रेस की सोशल माडिया विंग की इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने सोशल मीडिया पर अच्छा करने के लिए आइडिया देने वाले युवाओं के सामने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कॉफी पीने का ऑफर रखा है.

रिपोर्ट की माने तो ऐसे लोगों में छात्र, एनजीओ में काम करने वाले और वकील शामिल है जो इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस अभियान में कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला भी शामिल हैं. उन्होंने जिला और राज्य स्तर के पार्टी प्रवक्ता की भर्ती के लिए विज्ञापन दिया है. इसके बाद लगभग 750 लोगों के आवेदन आए.

 

दूसरी तरफ चुनाव से पहले मीडिया में बहसों के लिए कांग्रेस अपने प्रवक्ताओं को भी साध रही है. पिछले दिनों भी मध्य प्रदेश कांग्रेस ने प्रवक्ताओं की भर्ती के लिए ऑनलाइन ऑवेदन निकाले थे, तब करीब 200 लोगों ने इसके लिए अप्लाई किया था. आवेदन करने वालों में पीएचडी होल्डर्स से लेकर एमफिल और एमटेक की पढ़ाई कर चुके कैंडीडेट्स तक शामिल थे.

कांग्रेस पार्टी का मानना है कि मध्यप्रदेश में लगभग 20 टीवी चैनल हैं. जिनके लिए कांग्रेस पार्टी के पास फिलहाल प्रवक्ताओं की कमी है. इसलिए पार्टी बड़ी संख्या में प्रवक्ताओं की भर्ती कर रही है.

राज्य में दिसंबर में चुनाव होने वाले हैं और कांग्रेस वहां जमीनी स्तर पर प्रचार अभियान करना चाहती है। पार्टी के नेताओं ने बताया कि कांग्रेस राज्य में सभी 65,000 मतदान केंद्रों तक पहुंचने के लिए 10,000 वक्ताओं की एक टीम बनाने पर विचार कर रही है।

First published: 18 February 2018, 17:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी