Home » मध्य प्रदेश » MP: Robbers attempt to take away a ATM machine in Vidisha
 

एमपी में ATM से पैसे चुराने आए चोर ATM मशीन लेकर फ़रार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2017, 11:47 IST

मध्य प्रदेश के विदिशा में एटीएम से पैसे निकालने पर कामयाब नहीं होने पर चोर पूरा एटीएम ही उखाड़ कर ले गए. लेकिन पुलिस का पीछा करने पर चोर एटीमएम मशीन को रास्ते में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने एटीम मशीन को घटनास्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर बरामद कर लिया. पुलिस अब चोरों का पता लगाने में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक घटना विदिशा के दुर्गापुर के एसबीआई के एटीएम की है .जहां एटीएम मशीन से रुपए चुराने के मकसद से चोर एटीएम के अंदर घुसे. लेकिन जब चोर एटीएम से रुपए नहीं चुरा पाए तो वो पूरी एटीएम मशीन ही अपने साथ ले गए. वहां रहने वाले हिम्मत सिंह और उनकी पत्नी कमला देवी ने जब बाहर जोर से कांच टूटने की आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि एटीएम के सामने कांच टूटकर बिखरे हुए हैं. उन्होंने तत्काल पुलिस की इस घटना की सूचना 100 नंबर पर दी.

पुलिस को सूचना मिलने पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और सर्चिंग के दौरान जब चोरों का पीछा किया तो वो पुलिस के डर की वजह से एटीएम मशीन छोड़कर फरार हो गए. एसबीआई के जोनल मैनेजर अनिल मंगरानी का कहना है कि आमतौर पर इस एटीएम मशीन में 50 लाख रुपया कैश रहता है .अब देखना है कि चोरी के समय उसमें कितना कैश बचा था.

First published: 3 May 2017, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी